Tuesday, February 16, 2016

कलक्टर ने पंूजपुर में देखा जल स्वावलंबन अभियान का कार्य

गुणवत्तायुक्त कार्य करवाने के दिए निर्देश

डूंगरपुर, 10 फरवरी/जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह ने बुधवार को अपने क्षेत्रीय भ्रमण दौरान आसपुर उपखण्ड क्षेत्र के पूंजपुर गंाव में मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान के तहत चयनित एक कार्य का निरीक्षण किया और इसके गुणवत्तायुक्त कार्यसंपादन के निर्देश दिए। 




आज दोपहर कलक्टर सिंह पूंजपुर में मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान के तहत 8.80 लाख रुपयों की लागत से तलावड़ी निर्माण कार्य स्थल पर पहुंचे और विकास अधिकारी से कार्य के बारे में जानकारी ली। अधिकारियों ने पूर्व में यहां हुए निर्माण के क्षतिग्रस्त होने और इसके जीर्णोद्धार का कार्य हाथ में लेने के बारे में बताया तो कलक्टर ने इसके क्षतिग्रस्त होने के पीछे कारणों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि अभियान के तहत हो रहा निर्माण पूरी गुणवत्ता के साथ हो। 

सीडिंग कार्य को भी देखा:    

इससे पूर्व जिला कलक्टर सिंह ने आसपुर पंचायत समिति कार्यालय में भामाशाह योजना के तहत सीडिंग कार्य का भी निरेीक्षण किया। उन्होंने अब तक सीडिंग कार्य की प्रगति के बारे में जानकारी ली और नरेगा सहित सामाजिक सुरक्षा योजनाओं की सीडिंग कार्य त्वरित गति से करवाने के निर्देश दिए। इसम मौके पर तहसीलदार रमणलाल पाटीदार, विकास अधिकारी, जलग्रहण के सहायक अभियंता और तहसीलदार मौजूद थे।    
------------
फोटो केप्शन: डूंगरपुर/पूंजपुर में मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान के कार्य का निरीक्षण करते जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह। 

No comments:

Post a Comment